वैशालीः ब्वॉयफ्रेंड ही निकला गैंगरेप का साजिशकर्ता, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

9/16/2022 10:39:42 AM

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने घटना में शामिल 8 आरोपियों में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं यह गैंगरेप साजिश के साथ किया गया था ,जिसकी साजिश लड़की के ब्वॉयफ्रेंड ने ही की थी।

हथियार के बल पर पीड़िता को रास्ते से उठाया था
पुलिस सूत्रों ने बताया कि लड़की का प्रेमी ही इस मामले में मुख्य आरोपी है। उसी ने इस गैंगरेप की साजिश रची थी। 8 सितंबर के दिन जब पीड़िता स्कूल के लिए निकली थी। इसी बीच लड़की के प्रेमी ने पीड़िता को हथियार के बल पर रास्ते से ही उठा लिया था और उसके दोस्त वहां पर पहले से ही मौजूद थे। इसके बाद सभी युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था।

5 आरोपी गिरफ्तार
वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 5 आरोपियों की पहचान अभिनंदन कुमार, छोटू कुमार,धीरज कुमार, कुणाल कुमार और अभय कुमार के रूप में हुई है। इन सभी आरोपियों पर पुलिस ने अलग-अलग धाराओं से केस दर्ज कर लिया है। वहीं अभी मुख्य आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ेः वैशाली गैंगरेप मामले में परिजनों ने की न्याय की मांग, कहा- ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म

यह था पूरा मामला
बता दें कि वैशाली जिले में 8 सितंबर को 5 युवकों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर दोनों के कपड़े उतारवाकर मारपीट की थी। इतना ही नहीं युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी रेप की घटना को अंजाम दिया था। वहीं युवकों ने पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था।

यह भी पढ़ेः बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक की जमकर की पिटाई बोला- वैशाली जिले के गैंगरेप मामले का आरोपी हूं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static