गोपियों संग होली खेलने में मशगूल थे Tej Pratap, तभी सरकारी आवास से गायब हो गया 5 लाख का सामान

3/12/2023 1:49:07 PM

 

पटनाः होली के दिन जहां एक तरफ वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव गोपियों संग होली खेलने में मशगूल थे, वहीं दूसरी तरफ उसी दिन तेजप्रताप के सरकारी आवास से 5 लाख का सामान गायब हो गया। इस मामले में पर्यावरण मंत्री के निजी सचिव मिशाल सिन्हा ने मामला दर्ज करवाया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, घटना 9 मार्च की है, जब होली के अवसर पर कलाकारों द्वारा कार्यक्रम पेश किया गया था। इसके बाद अगले दिन जब कलाकार चले गए तो लैपटॉर सहित 5 लाख की सामान चोरी होनवे की बात सामने आई। इसके बाद तेजप्रताप के निजी सहायक मिसाल सिन्हा ने चोरी के मामले को लेकर सचिवालय थाना में एफआईआर दर्ज करवाई। वहीं मंत्री के सचिव ने बताया कि वृंदावन से आए दीपक कुमार सहित 6 कलाकारों पर चोरी की आशंका जताई जा रही है। इतना ही नहीं दीपक पर मंत्री काे फोन कर जानमाल की क्षति पहुंचाने की धमकी देने का भी आरोप है। पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने होली के दिन अपने आवास पर वृंदावन से कलाकारों को बुलाया था। बताया जा रहा है कि जब कलाकार होली कार्यक्रम पेश कर रहे थे, तभी तेजप्रताप के घर से सामान चोरी हुआ।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static