नालंदा हिंसा मामलाः बजरंग दल के जिला संयोजक समेत 5 आरोपियों ने किया सरेंडर, पुलिस ने की कुर्की जब्ती

Saturday, Apr 08, 2023-05:30 PM (IST)

नालंदा: बिहार के सासाराम और नालंदा में रामनवमी जुलूस में हिंसक घटना को लेकर अब पुलिस एक्शन में दिख रही है। नालंदा में हिंसा के 9 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने शनिवार को कुर्की-जब्ती की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस बजरंग दल के जिला संयोजक कुंदन कुमार के घर पर कार्रवाई कर रही थी। इसी बीच उसने अपने आवास पर आत्मसमर्पण कर दिया।

बजरंग दल के जिला संयोजक ने किया आत्मसमर्पण
दरअसल, रामनवमी जुलूस के दौरान सासाराम में पथराव के बाद भीड़ हिंसक हो गई थी और उसने कई दुकानों में तोड़फोड़ की थी, जिससे यहां की दर्जनों दुकानें जलकर राख हो गई थीं। हिंसक झड़प में शामिल आरोपी घटना के बाद से ही फरार हो गए थे। पुलिस ने शनिवार को 9 आरोपियों के घर पर कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरू कर दी है। ये कार्रवाई दीपनगर थाना अंतर्गत कुंदन कुमार, मथुरिया मोहल्ला निवासी कृष्णा कुमार, दीपनगर थाना अंतर्गत कुंदन कुमार, मथुरिया मोहल्ला निवासी कृष्णा कुमार, लहेरी थाना अंतर्गत गगनदीवान मोहल्ले में पप्पू मियां और मुन्ना मियां समेत 8 लोगों के घर पर की जा रही हैं।

6 आरोपियों ने पहले ही कर दिया था सरेंडर 
वहीं बजरंग दल के जिला संयोजक कुंदन कुमार के घर पर भी कार्रवाई हो रही थी। इसके बाद कुंदन कुमार ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस कार्रवाई से उपद्रवियों में हड़कंप मच गया है। कार्रवाई दीपनगर थाना क्षेत्र के अयोध्या नगर में हो रही थी। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई। बता दें कि 6 आरोपियों ने पहले ही सरेंडर कर दिया था और तीन आरोपियों के घरों की कुर्की-जब्ती की कार्रवाई चली हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static