झोलाछाप डॉक्टरों की लापरवाही से गई 10 वर्षीय बच्ची की जान, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा

11/20/2022 11:20:36 AM

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में झोलाछाप डॉक्टर के गलत इलाज के कारण एक 10 साल की बच्ची की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आक्रोशित परिजन डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करने लगे। हंगामा के बीच डॉक्टर क्लीनिक और बगल स्थित घर छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, मामला मुंगेर में वासुदेवपुर ओपी अंतर्गत रायसर मोहल्ला का है। मृतक बच्ची की पहचान जेनब खातून के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हाजी सुजान मिन्नत नगर निवासी मोहम्मद सनवर अपनी 10 वर्षीय बच्ची को खांसी व बुखार की शिकायत पर इलाज कराने शनिवार की शाम 6 बजे डॉ ललन के क्लीनिक पर लाए थे। डॉक्टर द्वारा ₹450 का दवा और सुई लिखा गया। इसके बाद वह दवा और सुई लेकर आए। डॉक्टर ने जैसे सुई लगाई बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी, हाथ पर ऐंठने लगा और मुंह से झाग निकलने लगा। उसके बाद डॉक्टर परिजन को बच्ची को किसी बड़े डॉक्टर के यहां ले जाने की सलाह देकर वहां से भाग गया। परिजन बच्ची को लेकर सदर अस्पताल गए, जहां पर डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना के बाद आक्रोशित परिजन बच्चे की मौत के लिए लापरवाह डॉक्टर ललन कुमार पर आरोप लगाते हुए डॉक्टर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। रायसर स्थित डॉक्टर के घर के बाहर बच्ची का शव रखकर परिजन रात 9:00 बजे तक डटे रहे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही बासुदेवपुर ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस स्थिति पर नज़र बनाए हुए है और डॉक्टर फरार बताए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static