'प्रधानमंत्री हताश हो चुके हैं, इसलिए कुछ भी बोल रहे', मनोज झा बोले- अगर हममें से कोई ऐसी बात कह दे तो...

Friday, May 24, 2024-01:27 PM (IST)

पटनाः आरजेडी नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने शुक्रवार (24 मई) को पटना स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मुद्दे की बात नहीं करते हैं। भैंस, मंगलसूत्र के बारे में बातें कहने के बाद पीएम मोदी अब कह रहे हैं कि वे (विपक्ष) आपका नल ले लेंगे और बिजली काट देंगे।

'अगर हममें से कोई ऐसी बात कह दे तो...'
मनोज झा ने कहा कि दुनिया में किसी भी बड़े नेता को ऐसा बातें कहते हुए नहीं देखा जा सकता। उन्होंने कहा कि जब निराशा आपके मानसिक संतुलन पर हावी हो जाती है तो लोग ऐसी बातें कहते हैं। आगे मनोज झा ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि भगवान ने उन्हें दूत बनाकर भेजा है। अगर हममें से कोई ऐसी बात कह दे तो हमारा परिवार हमें डॉक्टर के पास ले जाएगा कि उसका दिमाग काम नहीं कर रहा है और वह (पीएम मोदी) कह रहे हैं कि उनका भगवान से सीधा संवाद है।

'प्रधानमंत्री की टीम बौखलाहट में कुछ भी बोल रही'
राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री की टीम भी हताशा और बौखलाहट में कुछ भी बोल रही हैं। प्रधानमंत्री और गृह मंत्री बार बार बिहार बिहार आ रहे हैं। गृह मंत्री खुद अधिकारियों से बात कर रहे हैं। लेकिन अधिकारी लोगों से मेरी अपील है कि किसी से डरें नहीं निष्पक्ष हो कर अपना काम करें। उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पर तंज करते हुए मनोज झा ने कहा कि वे अपनी भाषा की मर्यादा को भूल रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static