नवादा की घटना पर बोले संजय झा- इस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी सरकार, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

Thursday, Sep 19, 2024-05:38 PM (IST)

पटना: बिहार के नवादा जिले में दलितों के घर जलाए जाने की घटना पर राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है। विपक्ष का कहना है कि राजग को बिहार की नहीं, बल्कि अपराधियों की चिंता है। वहीं, इस घटना पर जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने कहा कि सरकार इस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी।

"दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा"
संजय झा ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। मैंने पढ़ा है कि यह घटना जमीन विवाद को लेकर हुई है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार का ट्रैक रिकॉर्ड है कि वे ऐसे दोषियों को कभी बढ़ावा नहीं देते। 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार हमेशा इसके पक्ष में रहे हैं। हमने रामनाथ कोविंद समिति के सामने अपनी पार्टी का पक्ष रखा और कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराए जाने चाहिए। पंचायत चुनाव अलग-अलग कराए जाने चाहिए...समिति की रिपोर्ट बताती है कि एक राष्ट्र एक चुनाव से जीडीपी में 1.5% की वृद्धि होगी।

बता दें कि नवादा में बदमाशों द्वारा दलितों के घर जलाने की घटना पर बिहार पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी नंदू पासवान सहित 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही 03 देसी कट्टा एवं खोखा भी जब्त किया गया है। वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।  नवादा के जिलाधिकारी (डीएम) आशुतोष कुमार वर्मा ने मुफस्सिल थाना अंतर्गत मांझी टोला में बुधवार शाम को हुई इस घटना के बारे में बताया कि जिला पुलिस ने घटना के सिलसिले में अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य लोगों की तलाश जारी है। मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static