Bihar Assembly Monsoon Session: महागठबंधन के नेताओं ने पुल ढहने सहित कई मुद्दों को लेकर किया प्रदर्शन

Tuesday, Jul 23, 2024-12:34 PM (IST)

पटना: आज यानी मंगलवार को बिहार विधानसभा मानसून सत्र का दूसरा दिन है। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले बिहार में अपराध, कानून व्यवस्था की स्थिति और पुल ढहने के मुद्दे पर महागठबंधन नेताओं ने बिहार विधान परिषद के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

'जनता को ठगने का काम करती है सरकार'
वहीं, इस दौरान बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेता राबड़ी देवी ने कहा कि सरकार जनता को ठगने का काम करती है। नीतीश कुमार की मांग पूरी नहीं हुई, उन्हें उधर(NDA) से हट जाना चाहिए। बाढ़ आ रही है, पुल टूट रहे हैं, लोगों के घर डूब रहे हैं, इसपर कोई काम नहीं हो रहा है। केंद्रीय बजट में बिहार को 26 हजार करोड़ आवंटित किए जाने पर राबड़ी देवी ने कहा कि झुंझुना है इससे कुछ नहीं होगा।

बता दें कि बिहार विधानसभा में मॉनसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को विपक्ष के सदस्यों ने विशेष राज्य का दर्जा के मुद्दे को लेकर जमकर हंगामा किया, जिसके कारण सभा की कार्रवाई 13 मिनट के बाद ही 12 बजे दिन तक के लिए स्थगित करनी पड़ी। विधानसभा में पूर्वाह्न 11 बजे कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के सदस्यों ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने से केंद्र सरकार के इनकार किए जाने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया । विपक्ष के सदस्य केंद्र सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सदन के बीच में आकर हंगामा करने लगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static