"तेजस्वी को राजनीतिक अनुभव की कमी", विजय सिन्हा बोले- महागठबंधन के लोग पुनः अपराध और खौफ का बना रहे वातावरण

4/11/2024 4:16:19 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को राजनीतिक अनुभव की कमी है।

'तेजस्वी यादव को पद तो बड़ा मिल गया, लेकिन...'
विजय सिन्हा ने कहा कि राजद नेता इस बात का ढिंढोरा पीट रहे हैं कि उन्होंने बिहार में रोजगार के अवसर पैदा किए। तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि जब वो पथ निर्माण विभाग के मंत्री थे तो विभाग में कितना रोजगार का अवसर पैदा किया गया? विभाग में कितने लोगों को रोजगार दिया? उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को पद तो बड़ा मिल गया, लेकिन उनको अनुभव का घोर अभाव है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के लोग बिहार में पुनः अपराध और खौफ का वातावरण कायम करना चाहते हैं। अपराधियों को खुलेआम टिकट बांटा जा रहा है। भ्रष्टाचार और परिवारवाद की मानसिकता से घिरे विपक्ष नेता अपना अस्तित्व बचाने में लगे हैं।

'आतंकवाद और उग्रवाद को देश से खत्म कर दिया गया है'
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में फिर से जंगलराज और गुंडाराज स्थापित करने की मंशा से विपक्षी नेता कार्य कर रहे हैं। जो लोग खेला करना चाह रहे थे वो झमेला में फंसकर चले गए। भाजपा सबका साथ और सब का विकास की रणनीति के तहत कार्य करती हैं। जनता देख रही है कि कौन सी सरकार भ्रष्टाचार युक्त और कौन सी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त विचार के साथ काम कर रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कश्मीर में धारा 370 को समाप्त कर दिया गया। वहीं, आतंकवाद और उग्रवाद के खिलाफ एनडीए सरकार ने मुहिम छेड़ दी है, जिसका परिणाम है कि आतंकवाद और उग्रवाद को देश से पूरी तरह खत्म कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static