"प्रधानमंत्री ने बिहार के साथ किया सौतेला व्यवहार", जनसभा में तेजस्वी बोले- PM केवल नफरत फैलाने के लिए यहां आते हैं

Monday, May 27, 2024-01:54 PM (IST)

पटना: राजधानी पटना में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जनसभा में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम ने बिहार के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया है। अब वे केवल नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं। 

"पीएम मुद्दे की बात नहीं करते"
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "पीएम को 40 में से 39 सांसद बिहार ने दिया लेकिन पीएम ने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया। बिहार को धोखा देने का काम किया। पीएम 13-14 बार बिहार आ चुके हैं। कई रैलियां कर चुके हैं लेकिन पीएम मुद्दे की बात नहीं करते हैं। पीएम गरीबी का 'ग' नहीं बोलते बेरोजगारी का 'ब' नहीं बोलते और महंगाई को 'म' नहीं बोलते। पीएम केवल नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं... "

तेजस्वी यादव ने कहा, "प्रधानमंत्री जी की भाषा का स्तर इतना गिर चुका है कि कोई भी परिवार के लोग उनका भाषण नहीं सुनना चाहते। क्या बात करते हैं? मंदिर, मस्जिद, मछली, मटन, मुजरा ऐसी बातों का वो जिक्र करते हैं ये उनके लिए मुद्दा है। हम पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई की बात करते हैं..."


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static