'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर बोले तेजस्वी यादव- यह असंवैधानिक, लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रही BJP

Friday, Sep 20, 2024-11:41 AM (IST)

पटना: 'एक राष्ट्र एक चुनाव' पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि जब बिल आएगा तो हम संसद में अपना रुख तय करेंगे। हम हमेशा चुनाव के दौरान कहते रहे हैं कि असंवैधानिक काम हो रहा है और लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश हो रही है।

"अगर बीजेपी आई तो लोगों के वोटिंग अधिकार छीन लिए जाएंगे"
तेजस्वी यादव ने कहा कि आज वे एक राष्ट्र एक चुनाव ला रहे हैं, कल वे कहेंगे एक राष्ट्र एक पार्टी और फिर एक राष्ट्र एक नेता। हम कहते रहे हैं कि अगर बीजेपी आई तो चुनाव धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगे। झारखंड, दिल्ली और महाराष्ट्र के चुनाव अभी क्यों नहीं कराए गए? यह स्पष्ट है कि अगर बीजेपी आई तो लोगों के वोटिंग अधिकार छीन लिए जाएंगे।

'दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए'
वहीं, नवादा की घटना पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि यह साफ है कि डबल इंजन की सरकार में ऐसी घटनाएं लगातार हो रही हैं। जिन लोगों ने इन घरों में आग लगाई है, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं, जीतन राम मांझी के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जीतन राम मांझी सीएम रह चुके हैं और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री हैं, लेकिन वह जो कुछ भी कह रहे हैं वह तथ्यों के करीब भी नहीं है। दिल्ली से लेकर बिहार तक वे सत्ता में हैं, उन्हें इसके लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static