'झारखंड में NDA मजबूत सरकार बनाने जा रही', चिराग पासवान बोले- INDI गठबंधन एक बड़ी हार की ओर अग्रसर...

Tuesday, Oct 22, 2024-01:31 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) पटना से दिल्ली रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा चुनाव परिणाम के बाद जिस तरीके से लोगों में इस बात की उम्मीद विश्वास के साथ और बढ़ी है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ही राज्यों का विकास कर सकती है। विपक्ष जिस तरह से हरियाणा में हारा, उससे बड़ी हार की ओर झारखंड में अग्रसर होगा...मैं मानता हूं कि INDI गठबंधन तथाकथित एक बड़ी हार की ओर अग्रसर हो रहा है और झारखंड में NDA मजबूत सरकार बनाने जा रही है।

'क्या उमर अब्दुल्ला सरकार द्वारा आतंकियों को सह दिया जा रहा'
वहीं, जम्मू कश्मीर में बिहारी मजदूरों की हत्या पर चिराग पासवान ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जिस तरीके से बिहारी की हत्या हुई है। क्या उमर अब्दुल्ला सरकार द्वारा आतंकियों को सह दिया जा रहा है, निश्चित तौर पर यह बड़ा सवाल है। जीतन राम मांझी द्वारा अपने परिवार में एक बार फिर टिकट दिए जाने पर और परिवारवाद पर चिराग पासवान ने कहा कि यह राष्ट्रीय जनता दल और मांझी जी के बीच का मामला है, लेकिन मांझी जी ने सुप्रीम कोर्ट के कोटे में कोटे के निर्णय का स्वागत किया है। हम इस निर्णय का पहले से विरोध कर रहे हैं।

'तेजस्वी तो अपने सीटों का समायोजन नहीं कर पाए'
तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव तो अपने सीटों का समायोजन नहीं कर पाए और एनडीए गठबंधन हर स्टेट में कहती है कि हमारी सरकार बनेगी। हरियाणा का आपने परिणाम देख लिया और जो-जो राज्य में रिजल्ट आएंगे उसका भी परिणाम देखिएगा एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static