"जनता को प्रधानमंत्री और BJP पर पूरा भरोसा, मुझे उम्मीद है कि....", जम्मू कश्मीर व हरियाणा के रुझानों पर बोले चिराग पासवान

Tuesday, Oct 08, 2024-10:32 AM (IST)

पटनाः हरियाणा एवं जम्मू-कश्मीर में हुए विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना के रुझान आने शुरू हो गए हैं। शुरुआती रुझानों में कांग्रेस अपनी प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से आगे चल रही थी। हालांकि, बाद में भाजपा ने बढ़त बना ली। इन रुझानों पर मंत्री चिराग पासवान की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि जनता का प्रधानमंत्री और भाजपा पर भरोसा है। 

"नतीजे वैसे ही होंगे, जैसी हम उम्मीद कर रहे हैं"
चिराग पासवान ने हरियाणा एवं जम्मू-कश्मीर चुनाव पर कहा, "रुझान अभी आने शुरू हुए हैं। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से भाजपा ने दोनों जगहों पर मेहनत की है और जिस तरह से हरियाणा में भाजपा का 10 साल का कार्यकाल रहा है, मैं मानता हूं कि जनता को प्रधानमंत्री और भाजपा पर भरोसा है। मुझे उम्मीद है कि शाम तक जो नतीजे आएंगे, वो वैसे ही होंगे, जैसी हम उम्मीद कर रहे हैं।"

बता दें कि टीवी पर आ रही कुछ खबरों में हरियाणा में कांग्रेस ने शुरुआती रुझानों में 90 सदस्यीय विधानसभा में 45 सीट का बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि, इसके बाद हरियाणा में गेम पलटा और बीजेपी बहुमत के करीब पहुंच गई। यह शुरुआती रुझान हैं और मतों की गिनती होने पर ही तस्वीर स्पष्ट हो पाएगी। वहीं जम्मू-कश्मीर में भी शुरुआती रुझानों में कांग्रेस-एनसी गठबंधन को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static