"यूपी के किसी भी उपचुनाव में अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी लोजपा-रामविलास", चिराग पासवान का बड़ा बयान

Saturday, Oct 19, 2024-04:29 PM (IST)

पटना: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने पत्रकारों से बात करते हुए साफ तौर पर कह दिया कि उनकी पार्टी लोजपा रामविलास उत्तर प्रदेश के किसी भी उपचुनाव में अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी बल्कि एनडीए उम्मीदवार का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि यह प्रस्ताव पार्टी के संसदीय बोर्ड के पास आया था लेकिन उसे खारिज कर दिया गया। चिराग पासवान ने कहा कि न सिर्फ उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी एनडीए का समर्थन करेगी बल्कि बिहार में भी उनकी पार्टी एनडीए उम्मीदवारों को जीतने के लिए काम करेगी। झारखंड चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि एनडीए की तरफ से उन्हें एक सीट दी गई है। ऐसे में देश में जहां-जहां भी चुनाव हो रहा है, वहां उनकी पार्टी एनडीए का साथ देगी और चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाएगी।

जहरीली शराब से हुई मौत मामले को लेकर की कड़ी निंदा
दूसरी तरफ उन्होंने बिहार में जहरीली शराब से हुई मौत मामले को लेकर भी कड़ी निंदा की। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग भी इसमें दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रयास किए जा रहे है। चिराग पासवान ने इसको लेकर नीतीश सरकार की तारीफ की और कहा कि यह सरकार तीव्रता से कार्रवाई कर रही है और उम्मीद है कि जो लोग भी इसमें दोषी हैं उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। साथ ही जिन लोगों की इस घटना में मौत हुई है उसके लिए उन्होंने संवेदना प्रकट की और कहा कि ऐसी घटना ना हो इसके लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग
केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के संदर्भ में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले को लेकर सजग है और जो भी लोग दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। चिराग पासवान ने बताया कि बाबा सिद्दीकी उनके करीबी दोस्त थे और उनकी हत्या से उन्हें गहरा दुख हुआ है। उन्होंने इस घिनौनी घटना की निंदा की और कहा कि ऐसे अपराधियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static