"झारखंड में NDA के साथ  चुनाव लड़ेगी JDU", मंत्री श्रवण कुमार का बड़ा बयान

Wednesday, Oct 16, 2024-04:02 PM (IST)

पटना: झारखंड चुनाव पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि झारखंड में एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगे। झारखंड में 11 सीटों पर चुनाव लड़ने की जदयू ने मांग रखी है। अभी बातचीत चल रही है। जब सब कुछ फाइनल होगा तो इसकी जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी जाएगी।

श्रवण कुमार ने तेजस्वी की यात्रा पर साधा निशाना
वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की यात्रा पर निशाना साधते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि वह जितनी भी यात्रा कर ले, वह विदेश मे यात्रा कर ले, देश में यात्रा कर ले या फिर राज्य में यात्रा कर ले। वह यात्रा करते-करते थक जाएंगे। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने उन्हें विपक्ष में बैठने का अवसर दिया है और विपक्ष का दायित्व होता है जनता के सवालों को उठाना, उनकी समस्याओं के लिए सरकार का ध्यान आकृष्ट करना। मंत्री श्रवण कुमार ने बताया कि लोकतन्त्र में सभी व्यक्ति को अपना-अपना संवैधानिक अधिकार है। उस अधिकार के मद्देनजर कोई राजनीति पार्टी बनाते है। कोई चुनाव लड़ते है तो कोई सामाजिक राजनीतिक संगठन चलाते है। 

श्रवण कुमार ने सीएम नीतीश के कार्यों की सराहना की
श्रवण कुमार ने बिहार की 4 सीटों पर हो रहे चुनाव पर कहा कि 4 की 4 सीटों पर हम चुनाव जीतने जा रहे है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देशन में जिस प्रकार से काम हुआ है, इसका लाभ हर तबके को मिला है। हर वर्ग को मिला है। हर समुदाय को मिला है। देश का पहला राज्य बिहार है, जहां पर हर घर में सरकार की सुविधा को पहुंचाया गया है। बिहार के विकास की रफ्तार को बढ़ाकर हर गांव को सुन्दर बनाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static