"बिहार सरकार सिर्फ चुनाव न लड़े, बल्कि लॉ एंड ऑर्डर को भी देखें", पटना में छात्र हत्याकांड पर बोले मुकेश सहनी

Tuesday, May 28, 2024-02:51 PM (IST)

पटना: राजधानी पटना के एक कॉलेज में छात्र की पीट-पीटकर हत्या किए जाने पर विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि यह दुखद घटना है। सरकार सिर्फ चुनाव न लड़े, बल्कि बिहार को भी देखें, लॉ एंड ऑर्डर को भी देखें। सरकार को इस पर काम करने की जरूरत है। बिहार में इस तरह से क्राइम हुआ है, इस पर संज्ञान लेना चाहिए... पुलिस प्रशासन ध्यान दें।

'बिहार में लीडर कोई नहीं है, सिर्फ लोडर'
सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बिहार आए थे। इस पर मुकेश सहनी ने कहा कि मोदी जी मान लिए हैं, उनसे बिहार में कुछ नहीं हुआ, इसलिए मोहन यादव को बुलाया गया। बिहार में तेजस्वी यादव, लालू यादव लीडर है। यहां लोडर की कोई आवश्यकता नहीं है। 2020 में स्वर्गीय सुशील मोदी जी लोडर थे। उसके बाद तारकिशोर प्रसाद जी बन गए। इस चुनाव के बाद कोई और बन जाएगा... यहां पर लीडर कोई नहीं हैं। सिर्फ लोडर हैं।

'वोट के लिए कुछ भी करती है भाजपा'
सहनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वोट के लिए कुछ भी करती है। राज ठाकरे जो यूपी और बिहार के लोगों को मारता था, उनसे नफरत करता था। लेकिन इन्होंने चुनाव के समय महाराष्ट्र में उसको अपने मंच पर बैठा लिया। यह लोग कुछ भी ध्यान नहीं देते हैं, इनको सिर्फ चुनाव जीतना है। बस उस रणनीति से यह लोग काम कर रहे हैं। वहीं, 1 तारीख को इंडिया गठबंधन की होने वाली बैठक में मुकेश साहनी भी शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static