"मोदी जी मेरे भाई हैं", लालू यादव के बयान पर भड़के मांझी, बोले- उनको बिना परिवार का बताया जाना बेहद शर्मनाक

3/5/2024 6:06:23 PM

पटनाः महागठबंधन की ‘जन विश्वास महारैली’ के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। वहीं, लालू यादव की तरफ से की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर बीजेपी नेताओं द्वारा कड़ी प्रतिक्रिया दी जा रही है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि राष्ट्र के लिए समर्पित किसी व्यक्ति पर अभद्र टिप्पणी करना, उनको बिना परिवार का बताया जाना बेहद शर्मनाक है।

"मोदी जी मेरे भाई हैं"
जीतन राम मांझी ने कहा कि मैं कुछ लोगों को स्पष्ट तौर पर कह देना चाहता हुं कि नरेन्द्र मोदी जी देश के हर परिवार के सदस्य हैं,पर लालू जी का नाम कोई अपने साथ नहीं जोड़ना चाहता। “मोदी जी मेरे भाई हैं। बता दें कि लालू प्रसाद ने रविवार को पटना में महागठबंधन  की रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था, ‘‘अगर नरेन्द्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं। वह राम मंदिर के बारे में डींगें मारते रहते हैं। वह सच्चे हिंदू भी नहीं हैं।

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने लालू के इस आरोप पर सोमवार को पलटवार किया और कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे ‘इंडी गठबंधन' के नेता बौखलाते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘‘मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं, जिसका कोई नहीं है वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है। मेरा भारत-मेरा परिवार है।'' 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static