नालंदा में दर्दनाक हादसा, मकान का छज्जा गिरने से दादी-पोते की दबकर मौत, गांव में पसरा मातम

6/30/2024 12:47:12 PM

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां शनिवार को एक मकान का छज्जा गिरने से दादी-पोते की दबकर मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद गांव में मातम का माहौल पसर गया है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के सुंडी बिगहा गांव की है। मृतकों की पहचान सुंडी बिगहा गांव निवासी डोमन मोची के बेटे धीरज कुमार(13) और उसकी दादी सोना देवी (60) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह हल्की बारिश हो रही थी। दादी और पोता दोनों घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे तभी अचानक मकान का छज्जा गिरने से धीरज कुमार एवं धीरज कुमार की दादी सोना देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एकंगरसराय के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया गया, जहां चिकित्सकों ने धीरज कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि वृद्ध महिला की नाजुक हालात को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, घटना के बाद गांव में मातम का माहौल पसर गया है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static