पूर्व RJD नेता लवली आनंद JDU में शामिल, ललन सिंह की उपस्थिति में ग्रहण की पार्टी की सदस्यता

3/19/2024 8:26:42 AM

 

पटनाः बिहार के वैशाली संसदीय क्षेत्र की पूर्व सांसद लवली आनंद लोकसभा चुनाव से पहले सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) (जदयू) में शामिल हो गईं।

राजद की पूर्व नेता आनंद ने जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह 'ललन' की उपस्थिति में यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित एक समारोह में जदयू की सदस्यता ली। इस अवसर पर जदयू के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे। जदयू में शामिल होने के तुरंत बाद आनंद ने कहा, “मेरे लिए, यह घर वापसी जैसा है। पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारियां सौंपेगी, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी।” लवली आनंद बाहूबली से राजनेता बने पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी हैं। आनंद मोहन भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी की हत्या के मामले में 15 साल की सजा काटने के बाद पिछले साल जेल से रिहा हुए थे।

वहीं बिहार में राजग सरकार के गठन के बाद विधानसभा में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार के विश्वास मत के दौरान राजद विधायक और आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद पाला बदलकर जदयू में शामिल हो गए थे। राजद की पूर्व नेता लवली आनंद सोमवार को पटना स्थित जदयू मुख्यालय में अपने छोटे बेटे अंशुमान के साथ पार्टी में शामिल हो गईं। ऐसी चर्चा है कि पार्टी उनके परिवार के एक सदस्य को शिवहर लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकती है।

बता दें कि पूर्व सांसद लवली आनंद के पति आनंद मोहन शिवहर लोकसभा सीट का दो बार प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। बाहूबली से राजनेता बने पूर्व सांसद आनंद मोहन गोपालगंज के पूर्व जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काटने के बाद पिछले साल जेल से बाहर आए थे। भाजपा ने जदयू के लिए शिवहर सीट छोड़ दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static