बिहार में NDA को बड़ा झटका, RJD में शामिल हुए सांसद महबूब अली कैसर, कहा- गद्दारी मैंने नहीं, चिराग ने की

4/21/2024 11:40:48 AM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में एनडीए (NDA) को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, खगड़िया के मौजूदा सांसद चौधरी महबूब अली कैसर रालोजपा (पारस गुट) छोड़ राजद में शामिल हो गए हैं। महबूब अली ने राजद कार्यालय में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के समक्ष राजद की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान उनके बेटे युसूफ कैसर भी मौजूद रहे। 

राजद में घर वापसी करके मुझे खुशी मिल रही: महबूब अली
राजद में शामिल होने के बाद महबूब अली कैसर ने कहा कि BJP का एक स्लोगन है घर वापसी और राजद में घर वापसी करके मुझे खुशी मिल रही है। शुरू से लालू जी ने जिस तरह खुले दिल से मेरा स्वागत किया था वो दिन मैं आज तक भूल नही पाता हूं। तेजस्वी जी ने 17 महीनों में जो काम किया वो सब हमने देखा। इनके काम करने में किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए। हम लोगों का साथ इनको मिलना चाहिए। अभी तक हम सांसद हैं कुछ दिनों में पूर्व सासंद हो जाएंगे। टिकट एनडीए गठबंधन की ओर से टिकट ने मिलने पर महबूब अली ने कहा कि मुझे पता हीं नहीं चला कि मुझे टिकट क्यों नहीं मिला। पता नहीं क्यों टिकट काट दिया गया और ना BJP कुछ बोली और ना हीं JDU कुछ बोली। 

लोकतंत्र बचाने के हित में है महबूब अली का यह फैसला: तेजस्वी 
महबूब अली कैसर ने आगे कहा कि चिराग ने मुझ पर आरोप लगाया है कि मैनें पार्टी से गद्दारी की। लेकिन चाचा-भतीजे की लड़ाई में चिराग पासवान ने गद्दारी की है। वहीं इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि संविधान बचाने के हित में और लोकतंत्र बचाने के हित में महबूब अली कैसर का यह फैसला है। दो खेमा है, एक तलवार बांटने वाला और हमलोग हैं कलम बांटने वाले। हमलोग चौकाने वाले रिजल्ट देंगे और मेजोरिटी के साथ महागठबंधन बिहार में आएगी। कैसर साहब ने जो निर्णय लिया है उससे बिहार और देश में एक सन्देश गया है। इनके निर्णय से पूरे देश और राज्य में जो निर्णय जाएगा वो देश बचाने के लिए जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static