"हमारे घर की दीवारों पर लगा हुआ पिताजी का खून", मुकेश सहनी बोले- उनको इतनी क्रूरता से मारा गया कि...

Tuesday, Jul 16, 2024-06:38 PM (IST)

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बिहार के दरभंगा जिले में उनके पैतृक घर पर मंगलवार को कथित तौर पर चाकू मार कर हत्या कर दी गई। वहीं, इस हत्याकांड को लेकर मुकेश सहनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया और लिखा कि पिताजी का खून हमारे घर की दीवारों पर लगा है।

'पिताजी को इतनी क्रूरता से मारा गया कि...'
मुकेश सहनी ने लिखा, "मेरे पिता जी की बेरहमी से अपराधियों ने हत्या कर दी है। पिताजी को इतनी क्रूरता से मारा गया कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है। उनका खून हमारे घर की दीवारों पर लगा हुआ है। यह घटना हमारे पूरे परिवार के लिए अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है। हमारी आत्मा रो रही है। निषाद समाज के लिए यह दिन 'काला दिवस' के रूप में जाना जाएगा, लेकिन यह हमें डरा नहीं सकता। हम बिहार सरकार से आग्रह करते हैं कि वह जल्द से जल्द इस घटना की जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करे। आज शाम 7 बजे दरभंगा जिले के सुपौल बिरौल बाजार में दाह संस्कार कार्यक्रम होगा। आप सभी से निवेदन है कि इस समय हमारी पीड़ा में शामिल हों और अपनी उपस्थिति से हमें समर्थन प्रदान करें।

बता दें कि विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की मंगलवार को कथित तौर पर चाकू मार कर हत्या कर दी गई। दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जगुनाथ रेड्डी ने घटना की पुष्टि करते हुए संवाददाताओं को बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जीतन सहनी के शरीर पर चाकू से वार किए जाने के कई निशान हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static