तेजस्वी को तोड़ने की कोशिश की जा रही, लेकिन उन्होंने राजनीति में खींच दी है एक लंबी लकीरः मनोज झा

3/2/2024 2:27:28 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा की कवरेज के लिए राजद, तेजस्वी यादव और हमसभी आपके शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा कि 10 दिनों के अंदर तेजस्वी यादव ने राज्य के सभी जिलों से गुजरते हुए करीब 3500 किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा पूरी की। वह 15 घण्टे सड़क पर होते थे। हर जाति हर वर्ग हर समुदाय के लोग सड़क पर थे। खास कर युवा सड़क पर थे, महिलाएं सड़क पर होती थी।

"नौकरी मतबल तेजस्वी"
मनोज झा ने कहा कि यात्रा के अंतिम दिनों में दवा खाकर तेजस्वी ने नुक्कड़ सभा की, क्योंकि उनकी सेहत खराब थी। नौकरी मतबल तेजस्वी, अस्पताल मतलब तेजस्वी, भरोसा मतलब तेजस्वी और ये बिहार के गांव गांव के लोग कह रहे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि साइकोलॉजी तौर पर तेजस्वी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है, लेकिन तेजस्वी ने एक लंबी लकीर खींच दी है।तेजस्वी ने बिहार की राजनीति में जो लंबी लकीर खींची है, अब इसी पर बिहार में राजनीति होगी... मंदिर और मस्जिद के मुद्दे पर नहीं।

"जन विश्वास महारैली में जो लोग आए, उसे भीड़ मत कहिए,क्योंकि..."
वहीं, राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में 3 मार्च को होने वाली महागठबंधन की जन विश्वास महारैली को लेकर राजद सांसद ने कहा कि जन विश्वास महारैली में जो लोग आए, उसे भीड़ मत कहिए...क्योंकि जो लोग आ रहे हैं, उनकी आंखों में भरोसा है कि उन्हें आज और अभी तेजस्वी चाहिए मुख्यमंत्री के तौर पर। उन्होंने कहा कि जन विश्वास महारैली 11:00 से शुरू होगा।यह बिहार महागठबंधन की रैली है, जो भी लोग शिरकत करना चाहेंगे उनका स्वागत है। हमने अलग से किसी को इनविटेशन नहीं भेजा है।

विधायकों की टूट पर मनोज झा ने कहा कि विधायक टूटे हैं, लेकिन स्पीकर को हमने पत्र लिखकर आग्रह किया है कि आप इस पाप का भागीदार मत बनिए और जो लोग भी दल बदल किए हैं, उनकी सदस्यता जानी चाहिए और स्पीकर यह पहल करेंगे। पीएम के बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री से हम हमेशा अपेक्षा करते हैं कि उद्घाटन किए हुए चीजों का उद्घाटन ना करें और देश के प्रधानमंत्री को उस पद की भी गरिमा रखना चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static