"उत्तर प्रदेश में मिट गया है मौत और हत्या का फर्क", बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर बोले मनोज झा

3/29/2024 1:30:53 PM

Mukhtar Ansari Death: उत्तर प्रदेश के बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी  (Mukhtar Ansari) की मौत पर राजद सांसद मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने सरकार पर सवाल उठाए है।

"जब मौत और हत्या का फर्क मिट जाए तब..."
मनोज कुमार झा ने कहा, "उत्तर प्रदेश एक अलग तरह का प्रदेश बन गया है। मौत और हत्या का फर्क मिट गया है... मौत और हत्या का फर्क जब मिट जाए तो अराजकता होती है।" बता दें कि माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी को बृहस्पतिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद जिला जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद गाजीपुर मोहम्मदाबाद में सन्नाटा पसरा हुआ है। पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू है, जिसके चलते आज गाजीपुर में सारी दुकानें बंद कर दी गई और पुलिस अलर्ट मोड पर है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

इधर, समाजवादी पार्टी ने मुख्तार अंसारी की मौत पर दुख जताया है और सरकार पर सवाल उठाए गए है। पार्टी की तरफ से सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा गया है कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो।  विनम्र श्रद्धांजलि!
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static