"जिस तरह से मुख्तार अंसारी की मृत्यु हुई है, वो शक के घेरे में, उसकी होनी चाहिए जांच", बोले अखिलेश सिंह

3/29/2024 11:55:51 AM

पटनाः उत्तर प्रदेश की मऊ विधानसभा से पूर्व विधायक और गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत पर सियासत तेज हो गई है। बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह (Akhilesh Prasad Singh) ने भी मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल उठाए है।

"जिस तरह से उनकी मृत्यु हुई है वो शक के घेरे में है"
अखिलेश सिंह ने कहा कि जिस तरह से उनकी मृत्यु हुई है वो शक के घेरे में है और उसकी जांच होनी चाहिए। सींट बंटवारे के मुद्दे पर अखिलेश सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन में सब क्लियर हो गया है। 2 घंटे में सब क्लियर हो जाएगा। इधर, मुख्तार अंसारी की मौत पर राजद सांसद मनोज कुमार झा ने कहा, "उत्तर प्रदेश एक अलग तरह का प्रदेश बन गया है। मौत और हत्या का फर्क मिट गया है। मौत और हत्या का फर्क जब मिट जाए तो अराजकता होती है।

बता दें कि माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी को बृहस्पतिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद जिला जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद गाजीपुर मोहम्मदाबाद में सन्नाटा पसरा हुआ है। पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू है, जिसके चलते आज गाजीपुर में सारी दुकानें बंद कर दी गई और पुलिस अलर्ट मोड पर है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static