​'विपक्ष जान चुका है कि उनकी हार नजदीक...लोगों से मिलने का समय आया तो ये लोग बैठक कर रहे', चिराग का खड़गे पर तंज

Saturday, May 11, 2024-02:03 PM (IST)

पटनाः आज इंडिया गठबंधन (India Alliance) की ओर से पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इस पीसी में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , सीपीआई माले के महासचिव दीपंकर भटाचार्य, राजद सांसद मनोज झा सहित गठबंधन के कई नेता मौजूद रहे। वहीं, इस पीसी से पहले लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि अब यह समय जनता के बीच जाने का है और यह लोग बैठक ही कर रहे हैं। खड़गे जी आ रहे हैं उनके प्रति सम्मान है, लेकिन उनके जो बड़े नेता हैं उनमें से किसी ने भी बिहार आना जरूरी नहीं समझा।

'विपक्ष जान चुका है कि उनकी हार नजदीक'
चिराग पासवान ने कहा कि एक बार मुझे याद है कि राहुल गांधी आकर गए.. उसके बाद कोई भी नहीं आया। आज कोई समय बैठक करने का नहीं है। जब अधिक से अधिक लोगों से मिलने का समय आया तो ये लोग बैठक कर रहे हैं। विपक्ष ये मान चुका है, उनकी हार समीप है। यह थकावट, बैठक करना, बड़े नेताओं का बिहार नहीं आना, बिहार में इन लोगों की हार साफ दिखाई दे रही है। चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री का प्यार मेरे प्रदेश के प्रति देखिए.. रोड शो हो... हर चरण में जाकर सभाएं करना हो.. कितना समय प्रधानमंत्री ने बिहार को दिया है। यह बिहारी के लिए गर्व की बात है।

'मुद्दाविहिन है विपक्ष'
अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर चिराग पासवान ने कहा कि अभी तो अंतरिम जमानत ही मिली है। 2 तारीख को इनको वापस सरेंडर करना है। ठीक है कानूनी प्रक्रिया का हिस्सा है। पुलवामा हमले और IB-R&AW पर तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी के बयान पर लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि ये लोग जितने प्रश्न सेना पर खड़े करते हैं, उसका 10% सेना का मनोबल बढ़ाने की दिशा में ये लोग काम करें। क्या उनके पास अपने क्षेत्र के मुद्दे नहीं हैं? ऐसे मुद्दे दर्शाते हैं कि विपक्ष मुद्दाविहिन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static