अरविंद केजरीवाल के 'इस्तीफा' देने वाले बयान पर रविशंकर प्रसाद का तंज, पूछा- पहले क्यों नहीं दिया?

Monday, Sep 16, 2024-01:43 PM (IST)

पटना: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के दो दिन बाद पद से इस्तीफा देने वाले बयान पर भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पहले (मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा) क्यों नहीं दिया? हम लालू यादव के घोर विरोधी हैं लेकिन उन्होंने भी जेल जाने पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था, झारखंड के मुख्यमंत्री(हेमंत सोरेन) ने भी जेल जाने पर इस्तीफा दिया था लेकिन आपको(अरविंद केजरीवाल) क्या डर था?

'भारत के लोगों की नजरें शर्म से झुक गई'
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जो व्यक्ति बड़े भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन में आगे बढ़ा, वो भ्रष्टाचार को लेकर ऐसा समझौता करेगा, आज भारत के लोगों की नजरें शर्म से झुक गई हैं। इधर, अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा वाले बयान पर RLM प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जनता के बीच जाने से उन्हें(अरविंद केजरीवाल) किसने रोक दिया? उन्हें इस्तीफा उसी (जेल जाते समय) समय देना चाहिए था। इतने दिनों में संस्था की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के बाद अब वे इस्तीफा देकर जनता के बीच जा रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि जनता को ये बात पसंद आएगी।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मैं 2 दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं। जब तक जनता अपना फैसला नहीं दे देती, मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा। मैं हर घर और गली में जाऊंगा और जब तक जनता का फैसला नहीं मिल जाता, तब तक मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static