अरवल में श्रम अधिकारी की गाड़ी से कुचलकर 2 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर; आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर को बंधक बनाकर पीटा

Friday, Sep 20, 2024-04:11 PM (IST)

जहानाबाद: बिहार में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। दरअसल, जहानाबाद में श्रम विभाग के अधिकारी की गाड़ी ने तीन लोगों को रौंद दिया जिससे एक महिला और एक युवक की मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार, श्रम विभाग के अधिकारी प्रवीण कुमार अपनी गाड़ी से जहानाबाद से अरवल के कुर्था जा रहे थे । इसी दौरान गाड़ी चलाते हुए उनके ड्राइवर से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सवार दो युवकों को भीषण टक्कर मार दी। जिससे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। वहीं, इस दुर्घटना के बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में गाड़ी को भगाया। जिससे आगे जाकर चैनपुरा गांव के घर के पास खड़ी महिला को कुचल दिया। इसके बाद महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, इलाज के दौरान महिला की भी मौत हो गई। मृतकों की पहचान धमंती देवी और कर्ण के रूप में,जबकि गंभीर रूप से घायल शख्स की पहचान विक्रम के रूप में हुई है।

इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ड्राइवर धर्मेंद्र कुमार को पेड़ के साथ बांधकर जमकर पीटा। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और ग्रामीणों की गिरफ्त से ड्राइवर को छुड़ाया थाने ले गई। साथ ही पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static