​Bihar Politics: चिराग पासवान ने कहा- चुनाव के समय अडानी-अंबानी के बारे में क्यों नहीं बोल रहे विपक्ष के लोग

5/9/2024 2:28:43 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अडानी-अंबानी के मुद्दे पर विपक्ष को घेरा है। उन्होंने कहा कि अडानी-अंबानी के नाम पर विपक्ष आज क्यों नहीं बोल रही है?

'चुनाव के समय अडानी-अंबानी के बारे में विपक्ष के लोग क्यों नहीं बोल रहे'
चिराग पासवान ने कहा कि चुनाव के समय अडानी-अंबानी के बारे में विपक्ष के लोग क्यों नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग जो रोज अडानी-अंबानी का नाम लेकर हम लोगों को घेरने का काम करते थे। आज चुप क्यों हैं? अडानी ने विपक्ष के लोगों की मदद की है, क्या इसलिए विपक्ष चुप हो चुकी है। चुनाव में विपक्ष ने उन विषयों को नहीं उठाया तो हमारे ऊपर जो आरोप लगा रहे थे क्या वह गलत था अडानी अंबानी से मदद लेने का।

वहीं, प्रधानमंत्री आर्थिक सलाहकार समिति के रिपोर्ट में हिंदुओं की संख्या कम होने पर चिराग पासवान ने कहा कि यह चिंता का विषय है। समावेशी विकास सबके लिए है, जो संख्या कम हुई है, उस पर विचार करना होगा। बता दें कि आबादी को लेकर प्रधानमंत्री आर्थिक सलाहकार परिषद ने एक रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट के अनुसार, भारत में 1950 के बाद से हिंदुओं की आबादी में करीब 8 प्रतिशत गिरावट आई है, जबकि मुसलमानों की आबादी बढ़ी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static