Muzaffarpur: नाबालिग दलित लड़की की हत्या मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी के घर पर चलाया बुलडोजर

Sunday, Aug 18, 2024-10:48 AM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा पंचायत के गोपालपुर नया टोला गांव में अनुसूचित जाति की एक लड़की की निर्मम हत्या के फरार आरोपी संजय यादव उर्फ संजय राय के घर पर पुलिस ने बुलडोजर चला दिया। 

आरोपी के घर की कुर्की जब्ती की भी कार्रवाई 
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि उच्च सुरक्षा व्यवस्था के बीच और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार चंदन की निगरानी में संजय यादव के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई शुरू की गई। आरोपी के घर की कुर्की भी कर ली गई है। सूत्रों ने बताया कि संजय यादव पर लड़की को उसके घर से जबरदस्ती अगवा करने और बाद में उसकी हत्या करने का आरोपी बनाया गया था। पीड़िता की मां द्वारा संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। आरोपी उस लड़की से शादी करना चाहता था जिसकी शादी कहीं और तय हो गई थी। 

पीड़ित लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि संजय यादव ने हत्या करने से पहले लड़की की गरिमा को ठेस पहुंचाई। इस बीच पुलिस ने मृतक लड़की की मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की है। सूत्रों ने बताया कि लड़की की हत्या की जांच के लिए गठित विशेष टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बड़े पैमाने पर तलाश कर रही थी और तकनीकी इनपुट और कॉल डिटेल का उपयोग करके स्थान का पता लगाने की कोशिश कर रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static