पूर्णिया सीट से Bima Bharti लड़ेंगी चुनाव, बोलीं- '3 अप्रैल को करूंगी नामांकन, पप्पू यादव साथ दें'

3/27/2024 6:46:36 PM

पूर्णिया(अभिषेक कुमार सिंह): जेडीयू छोड़कर आरजेडी का दामन थाने वाली बीमा भारती (Bima Bharti) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वह राजद के टिकट पर पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी और 3 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगी।

"पप्पू यादव भाई जैसे"
दरअसल, पूर्णिया सीट का सिंबल मिलने के बाद आज बीमा भारती पूर्णिया पहुंचीं। इस दौरान बीमा भारती ने एक प्रेस को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने हम पर भरोसा किया हैं और राजद कोटे से लोकसभा कैंडिडेट के रूप में हमें चुना गया है। इसको लेकर उन्होंने महागठबंधन का आभार व्यक्त किया। बीमा भारती ने कहा कि 3 अप्रैल को वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ नॉमिनेशन दाखिल करेंगी। वहीं, जब बीमा भारती से पूछा गया कि पप्पू यादव पहले से पूर्णिया से चुनाव लड़ने का दावा करते आ रहे हैं। इसके जवाब में बीमा भारती ने कि पप्पू यादव हमारे गार्जन समान है। महागठबंधन नेतृत्व में जो फैसला लिया गया है, उनका वह समर्थन करेंगे, यह हमें पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव से उनकी बात हुई है। मैंने उन्हें बस इतना ही कहा- चुनाव में बहन का साथ दें।

PunjabKesari

पप्पू यादव को लगा तगड़ा झटका
इसके साथ ही बीमा भारती ने कहा कि मुझे सिम्बल देकर राष्ट्रीय अध्य्क्ष हमारे पिता तुल्य लालू प्रसाद यादव जी ने जनता के बीच भेजा है। मैं लगातर 5 बार विधायाक रही हूं। इस लोकसभा चुनाव में कोई टक्कर में नहीं है। बीमा भारती ने दावा किया कि वो यह सीट भारी अंतर से जीतेंगी। बता दें कि बीमा भारती के आरजेडी उम्मीदवार बनने से पूर्व सांसद पप्पू यादव को तगड़ा झटका लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static