Lok Sabha Elections: पप्पू यादव ने पूर्णिया सीट से नामांकन करने का किया ऐलान, कहा- कांग्रेस के सिंबल पर लड़ेंगे चुनाव

3/29/2024 4:41:54 PM

पूर्णिया(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में महागठबंधन की सीटों का बंटवारा हो गया है। राजद को 26, कांग्रेस को 9 और लेफ्ट को 5 सीटें मिली हैं। वहीं, पूर्णिया सीट के राजद के खाते में जाने के बाद भी कांग्रेस नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने इस सीट से नामांकन करने का ऐलान कर दिया है।

"मेरे लिए देश पहले है और पार्टी उसके पीछे"
दरअसल, महागठबंधन में सीटों की घोषणा के बाद आज कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस के सिंबल से ही पूर्णिया सीट से नामांकन करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस पार्टी का झंडा मेरे हाथों में दे दिया है और जनता ही अगली 26 अप्रैल को पूर्णिया में कांग्रेस पार्टी के झंडे को स्थापित करेगी। पप्पू यादव ने नेशन फर्स्ट का नारा देते हुए कहा कि मेरे लिए देश पहले है और पार्टी उसके पीछे है। पप्पू यादव का पूर्णिया से टिकट कट चुका है। इसके बावजूद उन्होंने कहा, हमारे सर्वमान्य नेता राहुल गांधी ने देश के लिए बड़े लेवल पर इंडिया एलायंस का संकल्प लिया है, जिसका मकसद नरेंद्र मोदी की सरकार को सत्ता से बाहर करना है। पप्पू ने कहा कि इसमें हमारा सहयोग बना रहेगा। उन्होंने कहा कि डी राजा की पत्नी हमारे नेता के सामने खड़े हैं फिर भी इंडिया एलायंस बेहद मजबूत है।

केंद्रीय नेतृत्व के फैसले के साथ हूं: पप्पू
पप्पू यादव ने कहा कि वो बिहार में कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के फैसले के साथ हैं। उन्होंने कहा, महागठबंधन को मजबूत रखने का निर्णय हमारे केंद्रीय नेतृत्व ने लिया है। जिसके मैं साथ हूं और इसी संकल्प के साथ में पूर्णिया की जनता के बीच जाऊंगा। पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मेरा संकल्प है- जनता की भावनाओं के साथ खड़े रहकर आदरणीय राहुल गांधी को इस देश का प्रधानमंत्री बनाना। उन्होंने कहा कि सीमांचल की जनता कांग्रेस के झंडे से प्यार करती है। इसलिए मेरा लक्ष्य होगा कि यहां कांग्रेस को और मजबूत करूं। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम में 4 जून को जनता की भावना के अनुसार, पूर्णिया लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस का ही झंडा लहराएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static