पप्पू यादव ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पूर्णिया से भरा नामांकन, बोले- कई लोगों ने हमारी राजनीतिक हत्या करने की साजिश की

4/4/2024 1:45:08 PM

पूर्णिया: कांग्रेस में हाल ही में पार्टी का विलय कर शामिल हुए पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने आज यानी गुरुवार को स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में पूर्णिया से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

'बहुत सारे लोगों ने हमारी राजनीतिक हत्या करने की साजिश की'
वहीं, नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है, निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ा...बहुत सारे लोगों ने हमारी राजनीतिक हत्या करने की साजिश की। हमेशा से पूर्णया की जनता ने पप्पू यादव को जात-पात से ऊपर रखा है। सबकी एक ही आवाज है पप्पू और पूर्णिया...मैं INDIA गठबंधन को मजबूत करूंगा, मेरा संकल्प राहुल गांधी हैं। उन्होंने कहा कि आज पहली बार, न कोई संगठन है, न धर्म, न जाति, बस इंसानियत है। मैंने कोई गलती नहीं की और न ही कोई अपराध किया। मैं हर मुसीबत में सबके साथ खड़ा रहा, जो जीवन बचा है, उसमें भ्रष्टाचार से लड़ने और सीमांचल और पूर्णिया के विकास के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। बता दें कि नामांकन दाखिल करने से पहले पप्पू यादव ने माता-पिता के आवास पर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया। अपने घर में पप्पू यादव ने पूजा अर्चना की। उसके बाद मां शांति प्रिया और पिता चंद्र नारायण प्रसाद का आशीर्वाद लिया।

इस दौरान पप्पू यादव ने कहा था कि पूर्णिया की हर मां पिता भाइयों का सबका सहयोग है। माता-पिता का आशीर्वाद उन्हें मिला है और निश्चित ही उसकी जीत होगी। उन्होंने कहा कि लालू यादव का भी उन्हें आशीर्वाद है। सबका आशीर्वाद है। उनके लिए गर्व की बात है कि वह कांग्रेस से हैं और कांग्रेस के साथ हमेशा रहेंगे। बता दें कि पूर्णिया सीट को लेकर बिहार की सरगर्मी तेज है। एक तरफ जहां महागठबंधन में आरजेडी की उम्मीदवार बीमा भारती यहां से नामांकन कर चुकी हैं तो वहीं दूसरी तरफ पप्पू यादव ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static