अब पूर्णिया लोकसभा सीट से 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल को नामांकन करेंगे पप्पू यादव, लालू से किया ये आग्रह

4/1/2024 12:10:12 PM

 

पूर्णियाः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पप्पू यादव पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए उन्होंने नामांकन करने की तारीख बदली है। वहीं अब पप्पू यादव 4 अप्रैल को पर्चा भरेंगे। वहीं कांग्रेस नेता ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बिहार में INDIA गठबंधन के बड़े भाई राज़द के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें!

पप्पू यादव ने पूर्णिया स्थित अर्जुन भवन में मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब वह 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल को नॉमिनेशन करेंगे। हमारे माननीय नेता के आदेश का मैं इंतजार कर रहा हूं और पूर्णिया की जनता की भावना को देखते हुए मैं 4 तारीख को नॉमिनेशन करने का निर्णय ले लिया हूं। पप्पू यादव ने कहा कि "कुछ लोग मुझे मेरे घर से जबरदस्ती बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं और मेरे पीठ में छुरा भौंकने का काम किया है।" उन्होंने कहा कि "जीना यहां, मरना यहां, इसके सिवा, जाना कहां"? मैं पूर्णिया से ही चुनाव लडूंगा।

परिवारवाद को लेकर लालू यादव पर बोला हमला
वहीं कांग्रेस नेता ने कहा कि परिवारवाद के विषय को लेकर लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज भले वह अपने दो चार बच्चों को ही परिवार का सदस्य समझते हैं "लेकिन मैं लालू यादव के हर संकट की घड़ी में उनके पास उनसे हाल-चाल समाचार लेता रहा हूं और साथ दिया हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static