Lok Sabha Election: पूर्णिया से RJD प्रत्याशी बीमा भारती ने भरा पर्चा, बोलीं- पप्पू यादव से आग्रह करती हूं कि हमारे साथ रहें

4/3/2024 4:31:42 PM

पूर्णिया: लोकसभा चुनाव के लिए बिहार की पूर्णिया सीट से राजद उम्मीदवार बीमा भारती ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं, नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद बीमा भारती ने मीडिया से बातचीत की।

कांग्रेस नेता पप्पू यादव के पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा, "सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। उनसे मैं आग्रह करती हूं कि हमारे साथ रहें।" बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पप्पू यादव भी पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए पप्पू यादव 4 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। गौरतलब हो कि बिहार में पहले चरण के लिए चार लोकसभा सीटों गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई में मतदान होना है, जबकि दूसरे चरण में किशनगंज, कटिहार, पूर्णियां, भागलपुर और बांका लोकसभा सीट के लिए मतदान होना है। तीसरे चरण में झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया में चुनाव होगा। चौथे चरण में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर लोकसभा सीटों पर चुनाव होगा, जबकि पांचवें चरण में सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में वोटिंग होगी।

वहीं, छठे चरण में वाल्मीकि नगर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सीवान और महाराजगंज में मतदान होना है। सातवें चरण में नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा सीट पर मतदान होना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static