नामांकन के बाद पप्पू यादव ने हाथ जोड़ जताया लोगों का आभार, भावुक होकर बोले- अपने बेटे को गले लगा लीजिए

4/4/2024 5:01:25 PM

पूर्णिया (अभिषेक कुमार सिंह): पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आज यानि गुरुवार को अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। इसके बाद वे टाउन हॉल में समर्थकों के बीच संबोधन करने पहुंचे, जहां उन्होंने हाथ जोड़ कर लोगों का आभार जताया। इस दौरान पप्पू यादव भावुक भी हो गए। उन्होंने कहा कि अपने बेटे को गले से लगा लीजिए और बहुमत  प्रचंड वोट जीता कर पूर्णिया के सम्मान के साथ खिलवाड़ करने वालों को सबक सिखा दीजिए। 

"कन्हैया और निखिल बाबू से क्या दिक्कत थी?"
पप्पू यादव ने विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि लालू जी को हमसे क्या दिक्कत है, पता नहीं? जब उनसे मुलाकात में हमने कहा कि हम मिलकर बिहार बनाएंगे। उनके बेटे का साथ देंगे, फिर क्यों उन्होंने कुछ कांग्रेसियों के साथ मिलकर धोखा दिया? मेरी गलती क्या थी। मुझे राजनीतिक रूप से ख़त्म करने की साजिश की गई, क्यों? उन्होंने लालू यादव के सेक्युलरज्म पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पप्पू यादव से फिर भी समझ आता है, लेकिन आपको कन्हैया और निखिल बाबू से क्या दिक्कत थी? उनका टिकट क्यों काटा? प्रभुनाथ सिंह के बेटे का सीट क्यों छीन लिए? जिस शाहबुद्दीन ने अपनी पूरी जिन्दगी दे दी, उसका सीट क्यों काटा? क्या इस तरहाह आप देश के साम्प्रदायिक ताकतों से लड़ेंगे? इसका जवाब जनता को देना होगा। 

"बहन मीसा भारती और रोहिणी के लिए करूंगा प्रचार"
पप्पू यादव ने कहा कि आज भी मैं देशहित में अपना योगदान देने को तैयार हूं और लालू जी को जहां मेरी जरूरत होगी, मैं वहां जाऊंगा। बहन मीसा भारती और रोहिणी आचार्य के लिए प्रचार करूंगा और सिवान में हीना साहब का भी समर्थन करूंगा। पप्पू यादव ने आशीर्वाद सभा में कहा कि आज पूर्णिया के सम्मान की बात है। मधेपुरा के साथ-साथ सुपौल, कटिर, किशनगंज, अररिया सभी जगह के हिसाब से आग्रह करूंगा कि आप लोग सही मायने अगर हमसे प्यार करते हैं, तो 20 दिन आप घर छोड़ दीजिए। 20 दिन आप हमको अपनी जिंदगी दीजिए. हम सभी मिलकर पूर्णिया समेत कोसी सीमांचल के भविष्य का निर्माण करेंगे। उन्होंने कहा कि भोला पासवान शास्त्री, बी पी मंडल, कुंवर जी के बैगर सीमांचल कोसी नितृत्व विहीन हो गया। आज कोसी-सीमांचल में एक बेटा पैदा हुआ और यही बेटा दुनिया में कोसी सीमांचल का नाम करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static