"बड़े भाई हैं पप्पू यादव", पूर्णिया सीट पर विवाद के बीच बोलीं बीमा भारती- गठबंधन धर्म को निभाना उनकी जिम्मेदारी

3/30/2024 5:28:40 PM

पटनाः पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता पप्पू यादव द्वारा पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा किए जाने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। वहीं पूर्णिया सीट से महागठबंधन की प्रत्याशी बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव हमारे बड़े भाई हैं और उनसे ऐसी उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि गठबंधन धर्म को निभाना उनकी जिम्मेदारी है।

बता दें कि बिहार की पूर्णिया सीट पर राजद ने बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है। लालू यादव ने उन्हें पार्टी का सिंबल भी सौंप दिया है, लेकिन कांग्रेस के नेता पप्पू यादव ने इशारों ही इशारों में यहां से चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। पप्पू यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि जनता ने कांग्रेस पार्टी का झंडा मेरे हाथों में दे दिया है और जनता ही अगली 26 अप्रैल को पूर्णिया में कांग्रेस पार्टी के झंडे को स्थापित करेगी। पप्पू यादव ने नेशन फर्स्ट का नारा देते हुए कहा कि मेरे लिए देश पहले है और पार्टी उसके पीछे है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम में 4 जून को जनता की भावना के अनुसार, पूर्णिया लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस का ही झंडा लहराएगा।

विदित हो कि लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में महागठबंधन की सीटों का बंटवारा हो गया है। राजद (RJD) के हिस्से में 26 सीट आई है, जबकि कांग्रेस को 9 सीटें और लेफ्ट को पांच सीटें मिली है। बंटवारे में कांग्रेस को पूर्णिया सीट नहीं मिली है, जिससे पप्पू यादव को बड़ा झटका लगा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static