Bihar Politics: 'मेरा कसूर यही है कि मैं ब्राह्मण समाज का हूं', बक्सर से टिकट कटने पर छलका अश्विनी चौबे का दर्द

4/9/2024 1:13:05 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) को बीजेपी (BJP) ने इस बार बक्सर लोकसभा सीट से टिकट नहीं दिया है। वहीं, बक्सर से टिकट नहीं मिलने पर चौबे ने कहा कि मेरा कसूर क्या है यह तो बताओ? मेरा कसूर यही है कि मैं ब्राह्मण समाज का हूं।

'मैं बक्सर का हूं और बक्सर का ही बनकर रहूंगा'
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी ने मुझे सब कुछ दिया है। पार्टी ने सब कुछ किया और संघर्ष हमारा जीवन है। यह हमारे जीवन की पूंजी है। कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाया है। हम टिकट बांटने वालों में से थे। उन्होंने कहा कि यह टिकट नहीं काटा है। मुझे पार्टी में जो सम्मान दिया गया है आगे भी उस सामान को देने की बात हमारी हो रही है। आगे उन्होंने कहा कि मैं नाराज नहीं हूं। मैं बाहर का नहीं हूं...मैं बक्सर का हूं और बक्सर का ही बनकर रहूंगा। जहां तक आप सब जानते है। भगवान राम की चौपाई के साथ अश्विनी चौबे ने कहा हम रामकाज के लिए हैं, जो हो गया सो हो गया। अबकी बार 400 पार होगा।

'मेरा कसूर क्या है यह तो बताओ'?
अश्विनी चौबे ने कहा कि मेरा कसूर क्या है यह तो बताओ? मैं 1966 से लगातार संघर्ष कर रहा हूं। 58 साल की तपस्या है मेरी। मेरा क्या कसूर है? मेरा कसूर यही है कि मैं सक्रिय राजनीति में पूरी तरीके से हिंदुस्तान के अंदर सक्रियता से बना रहा। मेरा कसूर यही है कि मैं एक फकीर हूं। मेरा कसूर यही है कि मैं ब्राह्मण समाज का हूं। उन्होंने कहा कि 14 साल तक भगवान राम वनवास गए थे। कुछ लोग गिरगिट की तरह रंग बदलते है, मैं रंग बदलने वाला नहीं हूं। हम भीगी बिल्ली की तरह नहीं है। भाजपा हमारी मां है, भाजपा ने सबकुछ दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static