Reel बनाने के चक्कर में युवक ने 100 फीट की ऊंचाई से पानी में लगाई छलांग, 10 सेकेंड के अंदर हुई मौत; VIDEO VIRAL

5/23/2024 12:01:09 PM

Sahibganj: झारखंड के साहिबगंज जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया है जब रील बनाने के चक्कर में एक युवक ने 100 फीट की ऊंचाई से गहरे पानी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के जिरवा बाड़ी थाना क्षेत्र के करम पहाड़ के नजदीक का है। यहां एक पत्थर खदान पर पानी का तालाब बना हुआ है। तौसीफ नाम का युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ यहां नहाने आया था। इस दौरान तौसीफ ने वीडियो बनाने के लिए एक दोस्त को अपना मोबाइल दे दिया और धार्मिक नारों के साथ खदान के पानी में छलांग लगा दी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। लगभग 100 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाने से पानी के अंदर उसे चोट लग गई और देखते ही देखते वह 10 सेकेंड के अंदर पानी में डूब गया। स्थानीय गोताखोरों की मदद से काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया। आनन- फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तौसीफ के मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पूरे इलाके में मातम छा गया है। वहीं, पुलिस जांच में पता चला है कि युवक अपने दोस्तों के साथ रील, वीडियो बनाता था। रील बनाने के जुनून में गहरे पानी में छलांग लगा दी और अपने आपको संभाल नहीं पाया जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static