Dhanbad Road Accident...कार और ट्रक में जोरदार टक्कर, 4 युवकों की मौत, 1 की हालत नाजुक

Wednesday, Jun 19, 2024-12:34 PM (IST)

धनबाद: झारखंड के धनबाद में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 4 युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के लोहारबरवा का है। बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार देर रात 5 युवक ब्रेजा कार से जीटी रोड आए थे। बरवाअड्डा किसान चौक के पास वे जीटी रोड पर रॉन्ग साइड में गाड़ी लेकर जाने लगे। किसान चौक से थोड़ा ही आगे वे बढ़कर लोहारबरवा के पास पहुंचे ही थे कि उनकी कार को किसी अज्ञात बड़े वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच ले जाया गया जहां उसका जारी है।

घटना के बाद आसपास के लोग पहुंचे और कार पर सवार लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की। उन्हें बाहर निकालना भी काफी मुश्किल था, क्योंकि कार की बॉडी पूरी तरह अंदर धंस गई थी और उसमें सवार लोग अंदर फंस गए थे। काफी मशक्कत के बाद कार की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े कर एक-एक कर सभी को बाहर निकाला गया। तब तक 4 की मौत हो चुकी थी। वहीं, युवकों की कार से शराब की बोतल भी बरामद हुई है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार सवार सभी युवक शराब के नशे में थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static