कोडरमा में पलटा बालू लदा ट्रक, भीतर छिपाई शराब की बोतलें लेकर भागे ग्रामीण

9/28/2020 1:03:17 PM

कोडरमाः झारखंड के कोडरमा में रविवार को बालू लदा एक ट्रक पलट गया। इससे बालू के भीतर छिपाकर रखी गई बड़ी संख्या में शराब की बोतलें चारों तरफ बिखर गयीं और आसपास के ग्रामीण शराब की बोतलें लूट कर मौके से भाग निकले।

पुलिस ने बताया कि सतगांवा थाना क्षेत्र के बरियारपुर झांझीडीह मोड़ के पास बालू लदा ट्रक धान के खेत में पलट गया। ट्रक के पलटते ही बालू के भीतर बड़ी संख्या में छिपाकर रखी शराब की बोतलें चारों ओर बिखर गई जिन्हें आसपास के ग्रामीणों ने लूट लिया। उन्होंने बताया कि ट्रक पलटते ही ट्रक के चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस के पहुंचने से पहले ही लोग शराब लूटकर वहां से भाग चुके थे। ग्रामीणों ने बताया कि बालू को तिरपाल से ढककर ले जाया जा रहा था क्योंकि नदियों से बालू उठाव पर 15 जून से 15 अक्टूबर तक राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) की रोक लगी है।

इस संबंध में खनन विभाग के निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि सतगांवां में नदी से बालू का उठाव नहीं किया जा रहा है। संबंधित ट्रक गिरीडीह के गांवा स्थित बालू डंप से बालू लोड कर जा रहा था। उन्होंने दावा किया कि विभाग द्वारा ऐसी किसी भी सूचना पर त्वरित कार्रवाई की जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static