Jharkhand News... अर्जुन मुंडा ने तोरपा विधानसभा के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर ग्रामीणों से किया संवाद

5/6/2024 8:24:10 AM

 

रांचीः केंद्रीय मंत्री व खूंटी लोकसभा के प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने तोरपा विधानसभा के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर ग्रामीणों से संवाद किया। इस दौरान वे ग्रामीणों की समस्याओंसे अवगत हुए और उसके समाधान की बात भी कही।

PunjabKesari

अपने संबोधन में मुंडा ने कहा कि देश को लोकतांत्रिक तरीके से आगे बढ़ाने के लिए हम सभी को मतदान करना है। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से 13 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज मुझे ऐसे शख्स के साथ काम करने का अवसर मिला है, जो दिन रात सिर्फ देश की जनता के लिए सोचते हैं। हमारे प्रधानमंत्री जी देश को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने लिए लगातार काम कर रहे हैं क्योंकि इससे सभी जीवन में सुधार आएगा। हमारा देश विकसित होगा तो यहां की जनता भी विकसित होगी।

PunjabKesari

वहीं केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुझे कृषि मंत्री के तौर पर भी काम करने अवसर मिला है। इस क्षेत्र के खेती-किसानी की अपार संभावनाएं हैं और इसको लेकर हम सभी मिलकर भविष्य में काम करेंगे। साथ ही मुझे जब से कृषि मंत्रालय का कार्यभार मिला है, तब से लेकर चुनाव घोषणा होने के पहले तक खूंटी लोकसभा में कई कृषि मेले का आयोजन किया जा चुका है, जिसका लाभ यहां के किसानों को मिला है। अर्जुन मुंडा ने बताया कि कृषि वैज्ञानिकों ने मुझे बताया कि कृषि की यहां अपार संभावनाएं हैं। वहीं क्षेत्र के कई किसानों को दिल्ली और बैंगलौर में प्रशिक्षण भी दिया गया है, जिससे यहां उन्नत खेती की संभावना बढ़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static