अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस, 1 दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल; लोगों ने शीशा तोड़कर बच्चों को निकाला बाहर

4/27/2024 11:35:31 AM

Ranchi: झारखंड के रांची में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के मांडर थाना क्षेत्र के ब्रांबे स्थित वाटर पार्क के पास का है। बताया जा रहा है कि सेंट मारियस स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल की ओर जा रही थी। इस दौरान बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे एक खेत में पलट गई। बस दरवाजे से दाहिनी ओर मुड़ गई थी इसलिए कोई भी बच्चा चाहकर भी बस से बाहर नहीं निकल पा रहा था। हादसे के दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बस का पिछला शीशा तोड़कर सभी बच्चों को बाहर निकाला। आनन-फानन में सभी घायल बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई बच्चों को चोटें आई हैं। वहीं, हादसे में स्कूल बस के चालक व खलासी भी घायल हो गये।

खलारी डीएसपी ने बताया कि बस में 16 बच्चे सवार थे, जिनमें से 15 बच्चे पूरी तरह खतरे से बाहर हैं। एक बच्चे के सिर में चोट लगी है, इसलिए एहतियात के तौर पर उसका सीटी स्कैन कराया जा रहा है, ताकि अगर कुछ गंभीर हो तो दूसरे अस्पताल में इलाज कराया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static