सिंहभूम के इस गांव में मतदान नहीं कर रहे लोग, ग्रामीणों ने एकजुट होकर वोट बहिष्कार करने का लिया निर्णय

5/13/2024 12:12:32 PM

सिंहभूम: सिंहभूम लोकसभा के चक्रधरपुर प्रखंड बूथ संख्या 83 प्राथमिक विद्यालय बारकनी के मतदान केंद्र में एक भी मतदाता नहीं पहुंचे। चक्रधरपुर अंचल अधिकारी व टोकलो थाना प्रभारी परमेश्वर उरांव ने मतदाताओं को समझाया, लेकिन मतदाताओं ने पदाधिकारियों की एक भी नहीं सुनी।

बताया जा रहा है कि चक्रधरपुर प्रखंड के बरकानी गांव में सड़क नहीं बनने से ग्रामीणों में आक्रोश है, जिसके चलते ग्रामीणों ने एकजुट होकर वोट बहिष्कार करने का निर्णय लिया। ग्रामीण गांव में सड़क बनाने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि लगातार जिला प्रशासन से सड़क व पेयजल संकट को लेकर अवगत कराया गया, लेकिन अभी तक गांव में सड़क तक नहीं बना। पक्की सड़क नहीं होने के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। सड़क व पेयजल की सुविधा नहीं होने के कारण वोट बहिष्कार किया जा रहा है।

ग्रामीणों का कहना है कि वर्षा के दिनों में सड़क पूरी तरह से कीचड़मय हो जाती है। गर्भवती महिलाओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। अस्पताल ले जाने में काफी कठिनाई होती है। स्थानीय जनप्रतिनिधि को भी लगातार पत्राचार किया गया था, लेकिन इसका समाधान नहीं हो पाया जिसके कारण ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। वहीं, पीठासीन पदाधिकारी के मुताबिक 1 घंटा हो चुका है, लेकिन एक भी मतदाता मतदान केंद्र नहीं पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static