"BJP का नहीं देशवासियों का है संकल्प पत्र", मरांडी ने कहा- PM मोदी ने इसकी गारंटी ली जिसे पूरा करना है

4/15/2024 6:39:16 PM

Ranchi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, झारखंड प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने हाईटेक मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। बता दें कि लोकसभा चुनाव की हलचल राजधानी रांची में भी तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से चुनावी मैदान में कूद गई है। इसी को लेकर हरमू में भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया गया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेई मुख्य रूप से मौजूद रहे। भाजपा प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा कि कल मोदी की गारंटी वाला भाजपा का संकल्प पत्र प्रकाशित हुआ है। 15 लाख लोगों के सजेशन आने पर राजनाथ सिंह के अध्यक्षता में इसे कंबाइन करके अगले 5 साल का एजेंडा हमारा तैयार हुआ। वहीं संकल्प पत्र की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा का संकल्प नहीं देशवासियों का संकल्प पत्र है और मोदी ने इसकी गारंटी ली है जिसे पूरा करना है। उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र सार इतना ही है कि पूरे देश ने माना है मोदी की गारंटी, गारंटी को पूरा करने की गारंटी और बीजेपी ने जो आज तक कहा है उसे पूरा किया। देश की जनता उसे स्वीकार करती है।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जो असंभव से लगने वाले कार्य थे उसे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया। जम्मू कश्मीर में 370 का खत्म करना हो, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण, जितने भी मांगे थी जिसका पहले लोग मजाक बनाते थे वैसे असंभव कार्य को देश के प्रधानमंत्री ने संभव बनाया। मरांडी ने कहा कि कोरोना काल में सब कुछ बंद हो गया था, उसे समय से देश के 80 करोड़ आबादी को मुफ्त में 5 किलो अनाज उपलब्ध कराया। अगले 5 वर्षों तक देश के उन सभी गरीबों को अनाज मिलता रहेगा। देश के लोग भूखे नहीं सोएंगे मोदी जी के गारंटी है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रोजगार के नए-नए अवसर कहां से पैदा हो सकता है, इस पर इस संकल्प पत्र में काफी ध्यान दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static