JMM ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा- ये नौटंकी बंद हो प्रधानमंत्री जी अपने 10 साल के काम का दे हिसाब

4/10/2024 10:18:03 AM

Ranchi: झामुमो के महासचिव सुप्रियो भटटाचार्य ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने ईडी को लेकर कई बार टिपण्णी की। छतीसगढ़ में तत्कालीन कांग्रेस सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए जो साजिश रची गयी उसका उद्भेदन हुआ। उच्चतम न्यायालय ने छतीसगढ़ के आईएएस अधिकारी टुटेजा के बेटे के केस को खारिज कर दिया और उसे पीएमएलए का केस मनाने से इनकार कर दिया। झामुमो ने कहा कि ये कानूनी चपत प्रधानमंत्री मोदी जी के गाल पर है। पूरा देश जान गया कि हमारे पीएम मोदी जी भ्रष्टाचार को हथियार बनाकर अब भाजपा राजनीतिक कंगारू के तौर पर सामने आई। जिस प्रकार कंगारू के पेट मे झोला होता है भाजपा के स्टार प्रचारक मोदी जी ने वही झोला अपने पेट में बांध लिया।

"आज भ्रष्टाचार और परिवारवाद का पर्याय मोदी जी बन गए हैं"
झामुमो ने कहा कि अपने परिवार के लोगों ईडी, सीबीआई, डीआरआई, आईटी को उसमें भर लिया। साथ जितने भरष्टाचारी है उनको इसमें रख लिया। उनका एक नया परिवार बन गया। सुप्रीम कोर्ट ने उनके इस रइरादे को भांप लिया। पहले इलेक्टोरल बांड की चोरी पकड़ी। ईडी और आईटी के नाम पर छापा मारकर जो रंगदारी वसूली गयी उसका खुलासा हुआ। झामुमो ने कहा कि आज भ्रष्टाचार और परिवारवाद का पर्याय मोदी जी बन गए हैं। झारखंड में भी झामुमो के इमेज को चरित्र को जिस प्रकार हनन करने की साजिश रची गयी। हमारे नेता को जिस प्रकार से बदनाम करने की साजिश रची गई उसको हमारे लोगों ने पकड़ लिया तो हमारे नेता को उठा कर जेल में डाल दिया, लेकिन हेमंत सोरेन की आवाज को नहीं दबा पाए।

"अब ये नौटंकी बंद हो मोदी जी अपने 10 साल के काम का हिसाब दे"
झामुमो ने कहा कि अब ये नौटंकी बंद हो प्रधानमंत्री जी अपने 10 साल के काम का हिसाब दे और उनके द्वारा किये गए दुनिया के सबसे बड़े भ्रष्टाचार का जवाब जनता के बीच दें। वहीं भाजपा द्वारा नगर निकाय चुनाव को लेकर सरकार की कार्यशैली को लेकर किये गए सवाल पर कहा कि अभी चुनाव आयोग ने सरकार के हाथ बांध रखे हैं। चुनाव होगा ट्रिपल टेस्ट के आधार पर ही होगा और इसको लेकर कई बैठकें हो चुकी हैं। वहीं मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन को लेकर भाजपा द्वारा की गई टिप्पणी पर कहा कि भाजपा को हम लोगों की चिंता बहुत है। भाजपा को झूठ बोलना और दूसरे के घर में आग लगाना ही काम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static