"JMM में शिबू सोरेन की कोई पूछ नहीं", सीता सोरेन ने कहा- अगर उनकी चलती तो वे उन्हें पार्टी से बाहर नहीं निकलने देते

4/6/2024 10:22:56 AM

Dumka: सीता सोरेन ने कहा कि जेएमएम के संस्थापक 'गुरुजी' शिबू सोरेन की अब पार्टी में कोई पूछ नहीं है। उनकी पार्टी में कुछ नहीं चलती है। अगर उनकी चलती तो वे उन्हें पार्टी से बाहर निकलने नहीं देते।

सीता सोरेन ने कहा कि जेएमएम के सभी नेता अब दलाल बन गए हैं। पार्टी में भ्रष्टाचारी भावी हो गए हैं। सीता सोरेन ने जेएमएम की ओर से दुमका में शिकारीपाड़ा के विधायक नलिन सोरेन को प्रत्याशी बनाने पर कहा कि वे मेरे चाचा और अभिभावक हैं। मैं उनका सम्मान करती हूं। उनसे आशीर्वाद लेकर मैं दुमका सीट पर एक बार फिर बीजेपी का परचम लहराऊंगी। सीता सोरेन ने देवघर हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई मुलाकात की चर्चा करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने मुझे खुद विजयी होने और भाजपा के अन्य प्रत्याशियों को भी जिताने का टास्क दिया है।

सीता ने कहा कि मेरे लिए एक बड़ा अवसर है। जब देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जैसे लोगों ने मुझे अपनी पार्टी में शामिल कर इतना सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार जनता के हितों के लिए कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में देश लगातार विकास के शिखर पर अग्रसर है। विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। इस चुनाव में मैं भी पार्टी के सिद्धांतों और आदर्शों को जमीन पर उतारने का प्रयास करूंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static