JMM नेता द्वारा PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी देने पर भड़के प्रतुल शाहदेव, कहा- जल्द से जल्द हो गिरफ्तारी

4/17/2024 1:32:35 PM

रांची (आशुतोष सिन्हा): जैसे- जैसे लोकसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे- वैसे नेताओं के कड़वे बोल सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों साहिबगंज के झामुमो केंद्रीय समिति सदस्य नजरुल इस्लाम ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक शब्दो का इस्तेमाल किया था, जिस पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने झामुमो पर निशाना साधा है।

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री पर हत्या करने जैसे बयान लोकतंत्र की हत्या करने पर उतर आए है और राज्य के सोरेन सरकार अभी तक मूकदर्शक बनी बैठी है जिस पर बीजेपी ने कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस नेता की गिरफ्तारी हो वरना राज्य की जनता इसका जवाब चुनाव तक दे देगी।

दरअसल, अंबेडकर जयंती के मौके पर रविवार को झामुमो ने साहिबगंज के स्टेशन चौक पर धरना प्रदर्शन किया था। इसमें बड़ी संख्या में झामुमो कार्यकर्ता शामिल हुए थे। इस दौरान भाषण के क्रम में प्रो. नजरूल इस्लाम ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। प्रो. नजरुल इस्लाम ने कहा कि "चार सौ के पार जाएंगे, मैं आज आप लोगों से कहना चाहता हूं कि चार सौ के चार सौ सीट नहीं 400 फीट के अंदर नरेंद्र मोदी का गाड़ दिया जाएगा"। हालांकि बाद में प्रो. नजरुल इस्लाम ने कहा कि उनकी बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। इसके बाद भी अगर उनके बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो वह क्षमा प्रार्थी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static