जमीन घोटाला मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, JMM नेता अंतू तिर्की समेत 4 को किया गिरफ्तार

4/17/2024 11:57:31 AM

Ranchi: जमीन घोटाला जुड़े मामले में ईडी ने फिर से बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में जेएमएम नेता अंतू तिर्की भी शामिल हैं।

ईडी की टीम ने बीते मंगलवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता अंतु तिर्की समेत अन्य नेताओं के यहां पर छापेमारी की। ईडी ने रांची में कुल 9 जगहों पर छापेमारी की। ईडी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मामले में गिरफ्तार जमीन दलाल सद्दाम से पूछताछ के बाद नए सिरे से छापेमारी की जा रही है। करीब 13 घंटे की लंबी छापेमारी के बाद ईडी ने सभी को देर रात गिरफ्तार किया। जमीन के फर्जी डीड बनाने और जमीन के कब्जे को लेकर ईडी के द्वारा ये पूरी कार्रवाई की गई है। छापेमारी के दौरान ईडी को कई जमीन से जुड़े दस्तावेज और डिजिटल इक्यूपमेंट बरामद हुए हैं।

बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में अंतू तिर्की ने जेवीएम की टिकट पर खिजरी से चुनाव भी लड़े थे लेकिन उसमें उन्हें हार मिली थी हालांकि इसके बाद काफी समय बाद उनकी जेएमएम में फिर से वापसी हुई थी, इसके साथ ही प्रियरंजन सहाय का नाम भी ईडी को जांच के दौरान मिला था। ईडी को जांच में कुछ व्हाट्सएप चैट भी मिला था जो जमीन से संबंधित था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static