PM मोदी के Jharkhand दौरे से पहले बोले पूर्व विधायक- उन्हें तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है

4/29/2024 12:04:18 PM

Ranchi: पीएम मोदी के झारखंड के चुनावी दौरे से पहले भाजपा गढ़वा के पूर्व विधायक सह संयोजक सत्येंद्रनाथ तिवारी ने कहा कि इस बार हमारे प्रत्याशी बीडी राम को 10 लाख से अधिक वोट आएगा क्योंकि इनका काम आज चारों तरफ दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: "इंडी एलायंस राज सत्ता एवं प्रशासनिक तंत्र का दुरुपयोग कर रही", आदित्य साहू का INDIA गठबंधन पर आरोप
ये भी पढ़ें: "आज के दिन जिनकी कमी है वह हैं हेमंत जी", गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करने के दौरान इमोशनल हुईं कल्पना सोरेन

"2047 तक भारत को विकसित देश करना है"

सत्येंद्रनाथ तिवारी ने कहा कि विपक्ष प्रत्याशी बीडी राम के बनाए सड़क पर अपनी पीठ थपथापा रहा है। उन्होंने कहा कि आज इंडी एलायंस पुरे देश मे एकजुट होकर देश को लूटने के लिए परमिट मांग रहा है। वहीं सत्येंद्रनाथ तिवारी ने गढ़वा के विधायक सह मंत्री पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इंडिया अलाइंस के लोग जब इतनी तबाही मचा सकते हैं तो पूरे देश में इनको मौका मिल जाता तो क्या होता। सत्येंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री को तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनाना है। 2047 तक भारत को विकसित देश करना है ताकि लोगों का विकास हो सके।

ये भी पढ़ें: PM मोदी का 3-4 मई को दो दिवसीय Jharkhand दौरा, चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा को करेंगे संबोधित
ये भी पढ़ें: गांडेय विधानसभा उपचुनावः हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दाखिल किया नामांकन पत्र, CM चंपई रहे मौजूद

​​​​​​​बता दें कि लोकसभा चुनाव में झारखंड की सभी 14 सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम मोदी का 3-4 मई को झारखंड दौरा प्रस्तावित है। इस दौरान पीएम मोदी चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम के आगमन को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। पीएम की सुरक्षा से जुड़े पदाधिकारी सोमवार या मंगलवार तक झारखंड पहुंच सकते हैं। चार मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पलामू के चियांकी में आगमन को लेकर गढ़वा जिले में भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है और बैठक में क्या -क्या तैयारी की जाए इस पर मंत्रणा की गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static