बस चालक ने अचानक लगाई ब्रेक...बस से बाहर गिरा छात्र, दर्दनाक मौत

3/6/2023 12:05:59 PM

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां स्कूल बस से गिरकर दसवीं के छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बस के बाहर गिरने से छात्र की मौत
मामला जिले के सरायढेला थाना क्षेत्र अंतर्गत हीरक बाईपास रोड का है। बताया जा रहा है कि बीते शनिवार की दोपहर नवीन नामक छात्र परीक्षा देकर बस से अपने हॉस्टल लौट रहा था। इस दौरान हीरक बाईपास रोड के समीप स्कूल की एक शिक्षिका बस से उतरी। वह अगली सीट पर बैठी हुई थी। खाली सीट देख कर नवीन अगली सीट पर बैठने के लिए आने लगा। तभी बस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी और छात्र बस के बाहर आकर नीचे सड़क पर गिर गया, जिससे वह घायल हो गया। आनन-फानन में छात्र को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बस चालक की लापरवाही से हुआ हादसा
मृतक छात्र ढांगी बस्ती के समीप स्कूल के ही हॉस्टल में रहता था। हादसे की जानकारी मिलते ही नवीन कुमार के माता-पिता अस्पताल पहुंचे। नवीन की मां का कहना है कि रविवार को बेटे का अंतिम पेपर था। पेपर खत्म होने के बाद वह घर आने वाला था। उन्हें क्या पता था कि अब वह कभी लौट कर नहीं आएगा। पिता शंकर ने बताया कि वह अपने इकलौते बेटे को अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन किस्मत ने उनके बेटे की ही उनसे छीन लिया। वहीं, परिजनों ने स्कूल बस के चालक के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की है। उन्होंने कहा कि बस चालक लापरवाही से बस चल रहा था, जिसके कारण उसके बेटे की मौत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static