JMM ने अमित शाह को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो कश्मीर में विधानसभा का चुनाव करा कर देखो

5/12/2024 11:39:17 AM

रांची: झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आज चौथे चरण का प्रचार 5 बजे खत्म हो जाएगा। प्रदेश के 4 आयतों पर चुनाव है, जिसमें 2 सीटों पर कांग्रेस, 1 JMM और 1 राजद लड़ रही है। आरक्षित सीट हैं 3 एसटी और 1 एससी (पलामू) सोमवार को इन सीटों से बहुत बड़ा संकेत मिलेगा, जिसमें चारों सीटें इंडी गठबंधन के खाते में जायेगा।

अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि अमित शाह अगर झारखंड में रहते तो पूरे चुनाव में तो सभी 14 सीटें इंडी के खाते में सुरक्षित रह पाती। सुप्रियो भट्टाचार्य ने चुनौती देते हुए कहा कि ये गुजरात नहीं है शाह जी बिरसा की भूमि है खदेड़ दिए जाओगे, है हिम्मत तो कश्मीर में विधानसभा का चुनाव करा कर देखो। भाषा को संयमित होना चाहिए, लड़ना है तो इंडी से लड़ो, मुद्दों पर लड़ो ना। अर्धसैनिक बल के मंत्री बन गए तो धमकाते चलोगे।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि वित्त मंत्री आती है सेना की जमीन के आरोपी से पेपर का आदान प्रदान होता है। होटल में अकेले मुलाकात होती है, एक और आरोपी जो जेल खाकर आ चुका है उससे मुलाकात होती है। 13 मई को पहला मतदान और 1 जून को आखिरी मतदान तय कर देगा प्रदेश में भाजपा का भविष्य। सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि असम के मुख्यमंत्री हेमंता विश्वा शर्मा जो घुसपैठिये - घुसपैठिया करते हैं, वो बताए मतुआ समुदाय बंगलादेशी घुसपैठिया है या नहीं। शांतनु चौधरी जो मतुआ समुदाय से आते हैं वो घुसपैठिया है या नहीं। वही खूंटी में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के चुनाव लड़ने और पिछली बार जीत का 1450 वोटों का था पर पूछे गए सवाल पर कहा कि खूंटी में 1लाख 40 हजार 450 वोटों से अर्जुन मुंडा चुनाव हारेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static